WWE सुपरस्टार ‘द रॉक’ परिवार समेत हुए कोरोना संक्रमित, वीडियो शेयर कर बताई अपनी फीलिंग्स

[ad_1]

डब्ल्यू डब्ल्यू ई सुपरस्टार और एक्टर ड्वेन जॉनसन यानि ‘द रॉक’ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनके साथ-साथ उनकी पत्नि और दो बेटी भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर की है.

‘द रॉक’ के नाम से दुनियाभर में पॉपुलर डब्ल्यू डब्ल्यू ई सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन कोरोना वायरस से सक्रमित हो गए हैं. उन्होंने फैंस को उनके साथ-साथ, उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने इसकी जानकारी 11 मिनट लंबे इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट में दी. उन्होंने कहा कि उनकी वाइफ लॉरेन और उनके 4 और 2 साल की बेटी जैस्मिन और टिआना भी वायरस से संक्रमित हो गए. हैं.

ड्वेन ने कहा कि यह उनकी लाइफ का अबतक की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण घटना है. उन्होने कहा,”कोविड-19 से ठीक होना अन्य किसी गंभीर चोट से बिल्कुल अलग है. टूट जाते हैं या विचलित होते हैं, जो कि मैं कुछ वक्त से कई बार हो चुका हूं.” उन्होंने कहा,”मेरी पहली प्राथमिकता अपने परिवार और मेरे प्यारे लोगों को बचाना है… काश, सिर्फ मैं ही कोरोना वायरस से संक्रमित होता. “

ज्याद वक्त तक नहीं रहेंगे संक्रमित

ड्वेन ने आगे कहा,”मेरा पूरा परिवार संक्रमित है और यह मेरे हिम्मत पर किक है. हम एक परिवार के तौर पर अच्छे हैं और हम इसके दूसरे छोर पर हैं और ज्यादा वक्त तक संक्रमित नहीं रहेंगे. धन्यवाद ईश्वर, हम हेल्दी हैं. हम अभी अपने आशीर्वाद गिन रहे हैं. हम अच्छी तरह से जानते हैं कि आप हमेशा कोविड-19 के दूसरे छोर पर मजबूत और स्वस्थ रहते हैं.

लोगों को दी ये नसीहत

ड्वेन जॉनसन ने कहा, “मेरे कुछ सबसे अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने अपने माता-पिता को इस वायरस से खो दिया है, जो कि अविश्वसनीय रूप से अपूर्ण और अक्षम है. हम अपना आशीर्वाद गिन रहे हैं, लेकिन हम अच्छे हैं.” वीडियो के आखिरी क में उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की. उन्होंने लोगों को अपना इम्युन सिस्टम मजबूत करने की भी सलाह दी.
https://www.instagram.com/tv/CEppiNRlpvs/?utm_source=ig_embed



[ad_2]

Source link

Uncategorized