[ad_1]

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान गंगानगर के पदमपुर में अधिकतम सात सेंटीमीटर और झुंझुनूं के मलसीसर में छह सेंटीमीटर वर्षा दर्ज हुई है.

नई दिल्ली: केरल में कई स्थानों पर मूलाधार वर्षा होने की संभावना है. इसके अलावा दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक, उत्तरी आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु के आंतरिक क्षेत्रों, दक्षिणी मध्य महाराष्ट्र, दक्षिणी कोंकण-गोवा और मराठवाड़ा तथा पूर्वोत्तर भारत के राज्यों में भी मध्यम से भारी मॉनसून वर्षा होने की संभावना है.

छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, गुजरात के सौराष्ट्र और पूर्वी क्षेत्रों, तथा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में कहीं-कहीं गरज के साथ हल्की बौछारें गिर सकती हैं. दिल्ली-एनसीआर समेत देश के बाकी हिस्सों में मॉनसून की सुस्ती और तापमान में वृद्धि देखने को मिलेगी.

राजस्थान: कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना
राजस्थान में पिछले 24 घंटों के दौरान कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान गंगानगर के पदमपुर में अधिकतम सात सेंटीमीटर और झुंझुनूं के मलसीसर में छह सेंटीमीटर वर्षा दर्ज हुई है.

उन्होंने बताया कि चूरू के राजगढ और सादुलपुर सहित अन्य कई स्थानों पर 5-5 सेंटीमीटर या उससे कम बारिश दर्ज की गई. रविवार सुबह से शाम तक डबोक (उदयपुर) में 22.8 मिलीमीटर, जोधपुर में 21.6 मिमी, भीलवाडा में पांच, चूरू में चार और कोटा में 2.6 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना जताई है.

[ad_2]

Source link