[ad_1]

पिछले कुछ हफ्तों से लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आरोपों और जांच एजेंसियों के मुकदमों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. आज सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

मुंबई: सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच का आज 8वां दिन है. इस केस में तमाम आरोपियों से पूछताछ लगातार पूछताछ कर रही है. अब मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए सीबीआई ने समन जारी किया है.रिया से ये पूछताछ डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में होगी.इसके पहले गुरुवार को जांच एजेंसी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की थी. जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती को बुलाया गया है.

इसके अलावा मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद, एजेंसी अब आने वाले दिनों में 20 लोगों से पूछताछ करने की तैयारी में है.

रिया ने पहली बार पिछले डेढ़ महीने से उन पर लग रहे आरोपों पर अपना पक्ष रखा. इसमें उन्होंने सुशांत से अपने रिश्ते, उनके परिवार से रिश्तों, पैसों के लेन-देन समेत कई आरोपों का जवाब दिया.

रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद पर लग रहे तमाम आरोपों पर सफाई पेश की है. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बताया कि वह उन्हें बेहद पसंद करती थीं और सुशांत दुनिया के सबसे अच्छे इंसान थे.

[ad_2]

Source link