जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 45 वर्षीय महिला के साथ उसके भतीजे के सामने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। साथ ही महिला के भतीजे को भी उसके साथ यौन उत्पीड़न के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी शूट किया और उसे प्रसारित किया जिसके बाद इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार, इस जघन्य अपराध में छह से सात लोग शामिल थे और उन्होंने दो को गिरफ्तार किया है और एक को हिरासत में लिया है।

घटना भिवाड़ी के तिजारा थाना क्षेत्र में 14 सितंबर को हुई थी जब महिला अपने भतीजे के साथ पास के एक गांव में अपने रिश्तेदार को कुछ पैसे देकर घर लौट रही थी। छह-सात की संख्या में आए आरोपियों ने महिला को पकड़ लिया और भतीजे का हाथ बांध दिया।

पुलिस ने बताया कि उनमें से एक ने कथित तौर पर महिला के साथ दुष्कर्म किया और एक वीडियो शूट किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने भतीजे के साथ अभद्रता की और उसे महिला के साथ अश्लील हरकत करने के लिए मजबूर किया।

The post 45 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply