शिमला/सुशील पंडित: प्रदेश में रविवार को कोरोनावायरस से 3 लोगों की मौत हो गई । हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 79 हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को आईजीएमसी शिमला के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती सोलन जिला के सलोगड़ा की 65 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया । 1 सितंबर को अन्य बीमारियों से ग्रस्त उक्त महिला को सोलन अस्पताल से आईजीएमसी रैफर किया गया था। उसका कोरोना जांच को सैंपल लिया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उक्त महिला को सांस में तकलीफ के चलते वैंटिलेटर पर रखा गया था परंतु रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

दूसरी मौत 51 वर्षीय व्यक्ति की हुई। बद्दी से रैफर किए गए उक्त व्यक्ति को कल आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, जहां देर रात उसकी मौत गई। उक्त व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव पाई गई है।

तीसरी मौत कांगड़ा जिला में हुई है। टांडा मेडिकल कॉलेज में ज्वाली तहसील के पलोधा गांव की 62 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा है। उक्त महिला भी सांस लेने में तकलीफ के चलते भर्ती हुई थी। रविवार को वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

The post हिमाचल में कोरोना से तीन की मौत , 124 नए केस appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply