ऊना, रोहित शर्मा: सैनिक सामान्य डियूटी की भर्ती हेतु जिला बिलासपुर, हमीरपुर व ऊना के चयनित उम्मीदवारों के लिए 28 जून को आयोजित होने वाली सामान्य प्रवेश परीक्षा को कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत स्थगित कर दी गई थी, जो अब 1 नवंबर को आयोजित की जा रही है। यह जानकारी देते हुए निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल एन सतीश कुमार ने बताया कि उक्त सामान्य प्रवेश परीक्षा संचालन के लिए परीक्षा स्थल एवं स्थान बारे आवेदकों को उनकी पंजीकृत ई-मेल आईडी पर सूचित किया जाएगा। उन्होंने आवेदकों का आह्वान किया है कि वे जेआईए की वेबसाइट में पंजीकृत अपनी ई-मेल आईडी की नियमित जांच करते रहें।
कर्नल एन सतीश कुमार ने बताया कि चयनित अभ्यार्थियों के मौजूदा रोल नंबर अब बदल दिए जाएंगे और नए रोल नंबर परीक्षा स्थल पर ही उपलब्ध करवाएं जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी परीक्षा स्थल पर प्रवेश हेतु अपने साथ पुराने एडमिट कार्ड आवश्य लाएं।
कर्नल एन सतीश कुमार ने उम्मीदवारों से अपील की है कि कोविड-19 से बचाव हेतु सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करें और परीक्षा के दौरान मास्क, दस्ताने और सैनिटाइजर लाना अनिवार्य होगा। निर्देशों की अनुपालना न करने वाले अभ्यार्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222214 पर प्रात: 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक संपर्क किया जा सकता है।

The post सैनिक सामान्य डियूटी भर्ती हेतु परीक्षा 1 नवंबर को appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply