मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई (Mumbai) में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड को अंजाम दिया जा रहा है.

बता दें कि ड्रग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की काफी जानकारी दी है. इसके साथ ही एनसीबी की टीम को इन दोनों के मोबाइल चैट से भी इस नेटवर्क के कई बड़े लोगों का पता चला है. जानकारी के मुताबिक आज की कार्रवाई में कोई बड़ी कामयाबी हासिल हो सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.

The post सुशांत केसः ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई… appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply