बैंकॉक | जनता अपने प्रतनिधिनियों को चुनकर संसद में भेजती है ताकी वह उनकी आवाज को सबसे शक्तिशाली मंच तक पहुंचाएंगे, लेकिन कई बार कुछ सांसद ऐसा कुछ कर जाते हैं जिससे उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ता है। थाइलैंड की संसद में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। यहां एक एक सांसद संसद में बैठकर मोबाइल पर नंगी तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद हो गए। बाद में इसको लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने इसे स्वीकार तो किया लेकिन काफी अजीबोगरीब बहाना भी बनाया।

गुरुवार को थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होनी थी। सभी सांसद बजट को लिए दस्तावेजों को देखने में जुटे थे। इसी दौरान सांसद रोन्नाथेप अनुवत फोन पर कुछ और ही करने में व्यस्त थे। प्रेस गैलरी में बैठे पत्रकारों ने उनकी तस्वीरें लीं और जूम करके देखा तो पता चला कि वह महिलाओं की नंगी तस्वीरें देख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे से मास्क भी हटा लिया था। वह तीन तस्वीरों को काफी देर तक निहारते रहते हैं, जिनमें एक तस्वीर में महिला टॉपेलस है तो दूसरी तस्वीर में न्यूड होकर बेड पर लेटी है।

सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत के सांसद से बाद में जब पत्रकारों ने सवाल किया तो वह शर्मिंदा हो गए। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि वह मोबाइल में न्यूड तस्वीरें देख रहे थे। लेकिन उन्होंने दावा किया कि उन्हें किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए यह तस्वीरें भेजी थीं। सांसद ने कहा कि वह तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से देखकर यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कहीं लड़की किसी खतरे में तो नहीं है। वह लड़की के आसपास की चीजें देख रहे थे।

सासंद ने कहा कि वह इसलिए ध्यान से तस्वीरों को देख रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह लड़की गैंगस्टर्स के कब्जे में हो सकती है। उन्होंने कहा कहा कि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि लड़की पैसे मांग रही थी इसलिए उन्होंने उन तस्वीरों को मोबाइल से डिलीट कर दिया। मामला मीडिया में उछलने के बाद सरकार ने उनसे इस पर जवाब मांगा है। 2012 में बैंकॉक के सासंद नात बनतादतन भी संवैधानिक संशोधन के दौरान पॉर्न देखते हुए पकड़े गए थे।

The post सांसद संसद में बैठकर मोबाइल पर न्यूड तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply