बिलासपुर (सुशील पंडित)। धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे पर कंदरौर के पास कंडाघाट से सवारी लेकर आ रहे एक टैक्सी चालक की हत्या कर दी गई। सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि यह घटना कंदरौर के पास घटित हुई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक चार व्यक्तियों को माता चिंतापूर्णी मंदिर लेकर जा रहा था।

इस दौरान गाड़ी में बैठे चार लोगों ने सुनसान रास्ते के चलते गाड़ी चालक पर तेज हथियारों से हमला कर दिया। चालक अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उक्त रोड़ से कुछ दूरी से एक ट्रक आ रहा था। टैक्सी चालक ने उसे रुकवाया।

ट्रक चालक ने व्यक्ति की हालात गंभीर देखते हुए उसे ट्रक में बिठाया और सीधे उसे जिला अस्पताल ले आया, लेकिन तब तक टैक्सी चालक ने दम तोड़ दिया था। मृतक की पहचान राजेश कुमार उम्र 32 साल निवासी जुबलहट्टी के रूप में हुई है। पुलिस ने इस सारे मामले को देखते हुए विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस सारे पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है, मामला दर्ज कर लिया है छानबीन जारी है।

The post सवारियों ने की टैक्सी ड्राइवर की हत्या… appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply