[ad_1]

जालंधर : ( vbnews24 ) श्री सिद्ध बाबा सोडल मंदिर परिसर क्षेत्र को सुंदरीकरण देने के लिए वार्ड नंबर 62 के पार्षद दीपक शारदा ने नगर निगम बागवानी एवं बी एंड आर विभाग के सहयोग से शुरू करवाया।
इलाका पार्षद दीपक शारदा ने बताया कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें बाबा जी के क्षेत्र की सेवा करने का शुभ अवसर मिला।
यह अवसर नगर निगम के कमिश्नर,मेयर एवं हमारे क्षेत्र के लोकप्रिय युवा विधायक बाबा हेनरी के प्रयासों से मिला।
जिन्होंने समय-समय पर हमें यह दिशा निर्देश दिए की क्षेत्र की सेवा सदैव आगे रह कर करते रहें और बाबा जी का आशीर्वाद लेते रहे।
चाहे आज श्री सिद्ध बाबा सोडल महाराज जी का मेला सर्वजनिक नहीं मनाया जाएगा मगर बाबा जी के मंदिर को सौंदर्यीकरण देने के लिए मंदिर में बनी पार्को को बागवानी विभाग की ओर से सौंदर्य करण करने के लिए कार्य शुरू किया गया और मंदिर में बड़े-बड़े वृक्षों को एवं पार्कों में बरसाती पौधों को कटिंग कर साफ किया गया एवं वार्ड नंबर 62 के मंदिर परिसर के आसपास की सभी पार्कों में साफ सफाई का ध्यान देते हुए पार्को के सौंदर्यीकरण के कार्य को किया गया।
हम धन्यवाद करते हैं नगर निगम के कमिश्नर, मेयर एवं विधायक बावा हेनरी का जिन्होंने हर समय मेरी वार्ड के विकास के लिए अग्रणीय रहते है।
मै तहे दिल से आभारी हूं बागवानी एवं बी एंड आर विभाग के कर्मचारियों का जिन्होंने पूरे तन मन से मंदिर परिसर के आस पास के क्षेत्र की सुंदरीकरण में लगे हुए हैं एवं मंदिर परिसर को जोड़ने वाली सभी गलियां एवं सड़कों को बी एंड आर विभाग की ओर से पैच वर्क लगाए गए। ताकि सड़कों पर गड्ढों के कारण लोगो को आ रही दिक्कतों से किसी को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

[ad_2]

Source link