[ad_1]

अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन मिर्जापुर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि इस साल के नवंबर के महीने में मिर्जापुर 2 को रिलीज किया जाएगा.
वेब सीरिज मिर्जापुर को कौन भूल सकता है. वहीं अगर बात हो मिर्जापुर के दूसरे सीजन की तो इस वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर के फैंस के लिए अच्छी खबर आ गई है. जी हां.. मिर्जापुर 2 जल्द ही आने वाला है. मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित कहानी है. वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ था. मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मेसी के साथ-साथ एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था.
मिर्जापुर सीजन 2 वेब सीरीज देखने के लिए हर कोई उत्साहित हैं. मिर्जापुर सीजन 2 वेब सीरीज जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. मिर्जापुर सीरीज 2 वेब सीरीज में लोग गुड्डू पंडित का फिर नया भौकाल देखना चाहते हैं. तो आपको कुछ और महीने रुकना पड़ेगा. आपको बता दें, मिर्जापुर 2 नया सीजन 25 नवंबर को आने वाली है ऐसा बतया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक 25 नवंबर को मिर्जापुर सीजन 2 अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो सकती है. वहीं इस सीरिज का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 में रिलीज किया था.
 मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी, लेकिन लॉकडाउन में पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम नहीं कर पाए. अब सीरीज के सभी के कलाकारों ने अपने डबिंग का काम शुरू कर दिया है.

[ad_2]

Source link

By