बाड़मेर| राजस्‍थान के बाड़मेर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूल शिक्षक नूर मोहम्मद पर विवाहिता को भगाने के आरोप के बाद विवाहिता के परिजनों ने जानलेवा हमला करते हुए नाक और कान काट कर उसे घायल कर दिया। शिक्षक को गंभीर हालत में गुजरात रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, राजस्‍थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड के आरजीटी थाना क्षेत्र के भटाला गांव के निवासी 48 वर्षीय शिक्षक नूर मोहम्मद पर गांव की विवाहिता को भगाने का कुछ समय पहले आरोप लगा था। इस बात से खफा विवाहिता के परिजनों ने शिक्षक नूर मोहम्मद पर हमला कर न सिर्फ नाक और कान काट दिए, बल्कि मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। यह जानलेवा तब हुआ जब वह स्‍कूल से आ रहा था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

वहीं, शिक्षक की गंभीर अवस्‍था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात के डीसा के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बाड़मेर के रागेश्वरी थाने में पुलिस ने तीन नामजद आरोपी अरबाब खान, अमरूदीन और कमरूदीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रागेश्वरी थानाधिकारी महेंद्र सीरवी ने कहा कि शिक्षक नूर मोहम्मद पर जानलेवा हमले को लेकर पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना में बुरी तरह से घायल शिक्षक का इलाज चल रहा है। उस पर कुछ समय पहले विवाहिता को भगा ले जाने का आरोप लगा था।

The post विवाहिता को भगाने की फिराक में था शिक्षक, लोगों ने कर दी हालत खराब.. appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply