ऊना/सुशील पंडित/ रोहित शर्मा: थाना अम्ब के अंतर्गत आते गांव गोंदपुर बनेहड़ा में 25 वर्षीय विवाहिता की मौत मामले में ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर एफ आई आर दर्ज की गई है। दर्ज की गई शिकायत में मृतका के पिता ने बताया कि बेटी के जेठ व सास ने उनको 3 दिन पहले ही बताया था कि उनकी बेटी पर भूत प्रेत का साया है।इस बारे में जब उन्होंने अपनी बेटी से बात की तो उसने बताया कि मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है। बाद में उसके जेठ का फोन आया कि उसकी तबीयत ज्यादा खराब है और उसको अस्पताल में दाखिल करवाया गया है सूचना मिलने के बाद वह तुरंत अस्पताल पहुंचे वहां जाकर पता चला कि उनकी बेटी की मृत्यु हो गई है।

लड़की के पिता ने बताया की उसके शरीर पर जलने के निशान थे। जब इस बारे ससुरालियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान वह धूनी के ऊपर गिर गई थी वह बेटी को अस्पताल ले जाने के बजाय झाड़-फूंक के चक्कर में क्यों पड़े।
उन्होंने कहा कि ससुरालियों की कोताही के चलते उनकी बेटी की जान गई है। पुलिस ने मृतका के सास जेठ और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है।

The post विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर एफ आई आर दर्ज appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply