जालंधर (वरुण)। झपटमारों का आतंक जारी है। पुलिस की नाकाबंदी के बावजूद झपटमार सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। झपटमार आज आबादपुरा में होशियारपुर से आई रिटायर्ड विंग कमांडर की बहू और गोपाल नगर में मोबाइल ठीक करवाने आई महिला का पर्स झपट कर फरार हो गए। दोनों मामलों संबंधी पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

आबादपुरा के सोमनाथ ने बताया कि शनिवार को सुनीता की माता और प्रकाश लता व उसकी बहू प्रिया मिलने के लिए आए थे। अभी वो घर के बाहर ही पहुंचे थे कि बाइक पर आए दो युवक जिन्होंने मुंह ढंक हुए थे, ने प्रिया के हाथ से पर्स छीना और फरार हो गए। पर्स में मोबाइल, आठ हजार रुपये और जरूरी सामान था जिसे झपटमार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।

उधर, ग्रेटर कैलाश में रहने वाली नीरू गुप्ता पत्नी राजिंदर कुमार का पर्स बाइक सवार छीन कर ले गए। नीरू ने बताया कि वह मोबाइल ठीक करवाने के लिए आई थी। वह दुकान के बाहर खड़ी थी कि इसी दौरान बाइक पर आए दो युवक उसके हाथ में पकड़ा पर्स छीन कर फरार हो गए। जिसमें करीब एक हजार रुपये, मोबाइल, सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड व जरूरी सामान था। आरोपित वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए। थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।

The post विंग कमांडर की बहू से झपटमार पर्स छीनकर फरार, एक और महिला का भी पर्स छीना… appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply