[ad_1]

लुधियाना (राजीव) आज, शहर के गिल रोड इलाके में लाइफलाइन अस्पताल के प्रबंधन ने उनके अस्पताल में 10-बेड कोविड केयर सेंटर शुरू किया है।
उपायुक्त वीरेंद्र कुमार शर्मा और पुलिस आयुक्त राकेश कुमार अग्रवाल ने आज लाइफलाइन अस्पताल का दौरा किया और कोविद केयर सेंटर शुरू करने के लिए प्रबंधन को धन्यवाद दिया।
वीरेंद्र कुमार शर्मा ने निवासियों को आश्वासन दिया कि जिला लुधियाना में कोविड के इलाज के लिए बिस्तरों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को घबराना नहीं चाहिए और मोबाइल ऐप NHBMS पंजाब या सरकार के वेब लिंक “https://lud लुधियाना.nic.in/notice/covid-19-bed-status-in-lud लुधियाना- खाली बिस्तर की स्थिति की जाँच जिला / “या” www.hbmspunjab.in “के माध्यम से की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोविड उपचार प्रदान करने वाले सभी निजी अस्पतालों के डेटा को मोबाइल ऐप के साथ-साथ वेब लिंक से भी जोड़ा गया है। राकेश अग्रवाल, पुलिस आयुक्त और वीरेंद्र कुमार शर्मा, उपायुक्त ने अन्य निजी अस्पतालों के प्रबंधकों से भी आगे आने और अपने अस्पतालों में कोविड केयर सेंटर स्थापित करने की अपील की, ताकि वे इस कठिन समय में सही मायने में समाज की सेवा कर सकें।
अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) -कुम-नोडल अधिकारी COVID-19 संदीप कुमार भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

[ad_2]

Source link