[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीएमसी ने होम क्वारंटीन के नियमों में छूट दी है. बीएमसी अधिकारियों का कहना है कि कंगना ने आवेदन किया था कि वह यहां कम वक्त के लिए आईं हैं, इसलिए उन्हें होम क्वारंटीन में छूट दी जाए. इसके बाद बीएमसी ने उन्हें छूट दी है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने उनके ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया. भारी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई पहुंची और अपने ऑफिस गईं. वहां उन्होंने बीएमसी द्वारी की गई कार्रवाई का वीडियो लोगों के बीच शेयर किया. जिसके बाद लोग बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते नजर आए. कंगना अब अपने मुंबई स्थित फ्लैट में है. बीएमसी ने उन्हें होम क्वारंटीन में छूट दी है.

कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए क्वांरटीन में रहना होगा. लेकिन कंगना को क्वांरटीन रहने की जरूरत नहीं है. एक अधिकारी ने बताया कि बीएमसी ने कंगना को 14 दिनों के होम क्वारंटीन के नियमों से छूट दी है. राज्य से बाहर से आने वाले लोगों को नियमानुसार होम क्वारंटीन में रहना होता है.

14 सितंबर तक मुंबई में रहेंगी कंगना

बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रनौत ने गृह पृथक-वास के नियम से छूट की मांग करते हुए एक ऑनलाइन आवेदन दिया था क्योंकि वह यहां संक्षिप्त यात्रा पर आई है. अधिकारी ने कहा, “वह यहां एक सप्ताह से भी कम समय रहने वाली हैं इसलिए उन्हें अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी के तहत छूट दी गई है.” एक अधिकारी के मुताबिक, कंगना 14 सितंबर को मुंबई से जाएंगी.

कंगना ने करवाया था कोरोना टेस्ट

कंगना रनौत बुधवार हिमाचल प्रदेश के मंडी में स्थित अपने गांव से मुंबई पहुंची हैं. उन्होंने गांव से निकलने के दौरान कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनके एक सहयोगी भी हैं. इन दोनों ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था. इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी.

कंगना-संजय राउत विवाद
हाल ही में, कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर और इसमें आए ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की चुप्पी पर निशाना साधा था, जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. फिर कंगन ने मुंबई कि तुलना तालिबान से की. इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना गहरा गया कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया और अगले दिन एक और नोटिस चिपका उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराया.

[ad_2]

Source link