हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद, आरोपी का 4 दिन पुलिस रिमांड

ऊना/सुशील पंडित/रोहित शर्मा: जिला ऊना के गांव जनकौर में 48 वर्षीय वीना देवी पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार की हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए भतीजे ने अहम खुलासे किए हैं। ज्ञात रहे वीना देवी की हत्या के बाद इसका भतीजा बलविंद्र सिंह फरार चला हुआ था जिसे पुलिस ने शक के आधार पर काफी तलाश करने के बाद पकड़ लिया था। पुलिस ने जब उससे वीना देवी की हत्या मामले में पूछताछ की तो उसने कबूल किया है कि उसने ही अपनी बुआ हत्या की है।आरोपी ने बताया कि उसने कुल्हाड़ी से अपनी बुआ को मौत के घाट उतार दिया था। जब पुलिस द्वारा आरोपी से हत्या की वजह पूछी गई तो आरोपी ने बताया कि उसकी बुआ ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके चलते उसने अपनी बुआ को मार दिया,उसने बताया कि बुआ के हत्या करने के बाद उसने कुल्हाड़ी को जनकौर स्कूल के समीप झाड़ियों में फेंक दिया था।

पुलिस ने उक्त स्थान से आरोपी द्वारा फेंकी गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली । आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मामले की पुष्टि एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने की है।

The post महिला की हत्या मामले में आरोपी भतीजे ने किए कई अहम खुलासे appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply