मर्डर और हत्या के प्रयास जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार

जालंधर (वरुण)। एसएसपी नवजोत सिंह माहल के दिशा निदेर्शों पर होशियारपुर पुलिस ने मर्डर और हत्या के प्रयासों जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हमेश लाल उर्फ लाला गुजर पुत्र महिन्दर पाल वासी बरीमपुर गढ़शंकर, सवराज सिंह उर्फ मनी के तौर पर बताई जा रही है। जानकारी देते हुए एसएसपी नवजोत माहल, एसपी रविन्दरपाल सिंह संधू और एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सीआईए स्टाफ के प्रभारी शिव कुमार थाना भुलोवाल के प्रभारी प्रदीप सिंह ने अड्डा दोसड़का पर सूचना के आधार पर उक्त आरोपियों को काबू किया था। पुलिस ने आरोपियों से 3 पिस्टल और आई 20 गाड़ी बरामद की है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि 17 सितंबर को रात 9ः15 बजे अपने साथी सुनील कुमार उर्फ मोनू गुजर वासी हाजीपुर, परमिन्दर उर्फ व्यापारी, जसमीत सिंह उर्फ लक्की के साथ मिलकर अमृतसर जेल में कैद रवि बलाचोरियां के कहने पर अवतार सिंह और उसके भाई लवदीप सिंह उर्फ लभा पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर आई 20 गाड़ी में मौके से फरार हो गए थे। जो आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए यमुनानगर से लूटी थी। पुलिस आरोपी रवि बलाचोरियां को इस मामले में नामजद कर प्रोडक्सन वारंट पर लाकर पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान पता चला की 22 मार्च 2020 को गढ़शंकर के गांव सोली में जसप्रीत कौर के मर्डर में भी सवराज सिंह उर्फ मनी शामिल था।

The post मर्डर और हत्या के प्रयास जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply