बड़ा हादसा: फैक्टरी में फटा बॉयलर, 15 लोग झुलसे

हापुड़ : हाफिजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बड़ौदा सिहानी में रविवार सुबह मावा बनाने वाली एक फैक्टरी में अचानक स्टीम बॉयलर फट गया। तेज धमाके के साथ बॉयलर हवा में करीब 200 मीटर उड़कर दूसरे मकानों पर जा गिरा।

हादसे में कई मकान क्षतिग्रस्त होने के साथ करीब 15 लोग झुलस गए हैं। सभी को पुलिस द्वारा अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार गांव बड़ौदा सिहानी में विनीत शर्मा के मकान में मावा बनाने का कार्य बड़े स्तर पर हो रहा था। रविवार सुबह अचानक फैक्टरी में लगा स्टीम बॉयलर तेज धमाके के साथ फट गया। बॉयलर आसमान में उड़ता हुआ करीब 200 मीटर दूर इमरान और हाशिम के मकान पर जा गिरा। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए।

जबकि करीब 15 लोग जिनमें कई बच्चे भी शामिल हैं, झुलस गए। सूचना पर सीओ तेजवीर सिंह और हाफिजपुर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और झुलसे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फैक्टरी वैध है या अवैध इसकी जानकारी की जा रही है। एसडीएम अरविंद द्विवेदी ने बताया कि सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लाइसेंस के संबंध में जानकारी की जा रही है, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

The post बड़ा हादसा: फैक्टरी में फटा बॉयलर, 15 लोग झुलसे appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply