बड़ा फैसलाः 3 अक्टूबर तक इस पर लगी रोक…

नई दिल्ली। दुबई एयरपोर्ट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट को 15 दिनों के लिए अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। दो बार कोरोना वायरस पॉजिटिव यात्रियों को बिठाने के कारण फ्लाइट पर ये रोक 18 सितंबर से लेकर 3 अक्टूबर तक रहेगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस को दुबई ले जाए गए कोरोनो वायरस मरीजों के सभी चिकित्सा और क्वारंटाइन खर्चों को भी वहन करना होगा।

एयर इंडिया एक्सप्रेस पर आरोप है कि उसकी फ्लाइट से दो बार कोरोना वायरस पॉजिटिव यात्रियों को यात्रा कराई गई है, बावजूद इसके कि इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव थी। दुबई के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने कहा, ‘आपको हमारे पिछले पत्र के बारे में पता है, जो 2 सितंबर को इसलिए लिखा या था क्योंकि एक यात्री को कोरोना वायरस पॉजिटिव टेस्ट होने के बावजूद भी फ्लाइट में बिठाया गया था, जिसनें फ्लाइट में बैठे ना केवल अन्य यात्रियों की जिंदगी को खतरे में डाला बल्कि एक गंभीर स्वास्थ्य जोखिम का कारण बना।’ इसमें आगे कहा गया है कि संक्रमित मरीजों को यात्रा कराना कोरोना वायरस महामारी के दौरान दुबई से आने और जाने वाले विमानों के हवाई यात्रा से संबंधित नियमों का भी उल्लंघन है।

The post बड़ा फैसलाः 3 अक्टूबर तक इस पर लगी रोक… appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply