[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 83,883 नए मामले सामने आए | पढ़ें सुबह की बड़ी खबरेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. इस बात की पुष्टि खुद ट्विटर ने की है. ट्विटर ने इस बात की पुष्टि भी की है. हैकर ने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक क्रिप्टों करेंसी से जुड़े कई ट्वीट किए गए.  हालांकि तुरंत ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए.

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 83,883 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 1,043 लोगों की जान चली गई है. अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 38 लाख 53 हजार हो गई है. इनमें से 67,376 लोगों की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस की संख्या 8 लाख 15 हजार हो गई और 29 लाख 70 हजार लोग ठीक हो चुके हैं.
सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई की जांच जारी है. सीबीआई ने आज भी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई आज दोनों को एक साथ बैठाकर पूछताछ कर सकती है. वहीं, सुशांत की कंपनी में पार्टनर रहे वरुण माथुर ने बताया है कि सुशांत सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे.

संसद के मानसून सत्र के दौरान अब दोनों सदनों में सदस्यों को अतारांकित यानि लिखित सवाल पूछने की इजाज़त दे दी गई है. सदस्यों से कहा गया है कि वैसे प्रश्नों का नोटिस 4 सितंबर तक दे दिया जाए जिनके लिखित जवाब सदन में 14 , 15 और 16 सितंबर को दिए जाएंगे. इससे पहले टीएमसी, कांग्रेस और सीपीएम जैसी विरोधी पार्टियों ने सत्र के दौरान प्रश्न काल स्थगित करने का विरोध किया था.
सूचना प्रौद्योगिकी से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति ने बुधवार को फेसबुक इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) अजित मोहन से दो घण्टे से भी ज़्यादा सवाल जवाब किया. बैठक में मौजूद सभी सांसदों ने ही फेसबुक पर पक्षपात करने का आरोप जड़ दिया. बैठक में मौजूद कुल 18 में से 11 सदस्य बीजेपी के थे.

[ad_2]

Source link