बेंगलुरु. कर्नाटक के नेताओं पर कोविड-19 का कहर तेजी से जारी है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं को कोरोना वायरस का संक्रमण होने के बाद अब राज्य के उपमुख्यमंत्री सीएन अश्वत्थनारायण कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं ही ट्वीट कर दी. डॉ अश्वत्थनारायण ने अपने ट्वीट में लिखा, “आगामी विधानसभा सत्र (Upcoming Assembly sessions) को देखते हुए, मैंने शनिवार को एक कोविड-19 टेस्टिंग कराई और मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया है. मेरे अंदर संक्रमण के लक्षण नहीं (asymptomatic) हैं और मैं घर में ही एकांतवास में हूं.

अपने ट्वीट में डिप्टी सीएम (Deputy CM) ने यह भी लिखा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन लोगों से आवश्यक सावधानियां बरतने का आग्रह करता हूं.” इससे मात्र तीन दिन पहले कर्नाटक (Karnataka) में येडियुरप्पा सरकार (Yediyurappa Government) के दो और मंत्रियों (ministers) बासवराज बोम्मई तथा के. गोपालैया-की कोविड-19 जांच (COVID-19 Testing) में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. गृहमंत्री (Home Minister) बोम्मई ने भी ट्वीट करके यह जानकारी साझा की थी कि वे कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने कहा था, “कल हमारे घरेलू सहायक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसलिए, मैंने भी अपनी जांच (testing) करवाई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई.” बोम्मई ने कहा था कि उनमें इस रोग (disease) के लक्षण नहीं हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर वह घर पर पृथक (in home isolation) रह रहे हैं.

The post नेताओं पर कोरोना का कहर, अब उपमुख्यमंत्री को हुआ संक्रमण appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply