नालागढ़/सचिन बैंसल: नालागढ़ बाजार में एक दुकानदार व सफाई कर्मी के बीच हुई झड़प बड़े झगड़े में बदल गई। देखते ही देखते दोनों ओर से काफी लोग एकत्रित हो गए और जम कर मारपीट हुई। दोनों ओर से पत्थर व डंडे बरसाए गए। इस मारपीट में एक महिला समेत आधा दर्जन सफाई कर्मी ज मी हो गए है। ज मी हालत में उन्हें नालागढ़ अस्पताल में उपचार भर्ती कराया है। झगड़े के बाद सफाई कर्मियों ने नालागढ़ बर्फानी चौक पर कूड़ा के दो वाहन गिरा कर जम कर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन ने मौके पर आकर मामले को शांत किया।

यह घटना सुबह सवा 9 बजे की है। दुकानदार चेतन अपनी दुकान को खोल रहे थे। इस बीच एक सफाई कमी मंगल स्कूटी से जा रहा था। इसी दौरान उसका सफाई कर्मी से झगड़ा हो गया। झगड़ा करने के बाद सफाई कर्मी मौके से भाग गया और कुछ देर बाद अपने परिजनों को लेकर आ गया। उन्हें आते ही इन लोगों ने दोनों दुकानदार चेतन व मंगत राय को साथ मारपीट शुरू कर दी। जैसे ही मारपीट शुरू हुई तो बाजार के कई दुकानदार इकट्ठे हो गए और सफाई कर्मियों पर टूट पड़े। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से जम कर पत्थरबाजी व डंडे बरसाए गए। बाद में पुलिस के आने पर मामला शांत किया। घायलों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया।

झगड़े में शेरा, रिंकी, रीना, मंगल, गोपी व ंिपकू को चोटे आई है। सभी का चिकित्सालय में उपचार किया गया। घायल पिंकू ने बताया कि उसके बेटे का साथ दुकानदार ने झगड़ा किया जब हम समझाने गए तो हम सब के साथ मारपीट की। जिससे हम सभी बुरी तरह से ज मी हो गए।

दूसरी ओर से दुकानदार मंगल राय व चेतन ने बताया कि उसका कसूर मात्र इतना था कि स्कूटी पर सवार सफाई कर्मी ने तेज चलाते हुए एक युवती को हिट किया। जिस पर उसने उसे धीरे चलने की बात कही जिस पर वह मारापीट पर उतर आया बाद में दो दर्जन से अधिक परिजनों को लेकर आ गया और उसे तथा बडे भाई के साथ मारपीट की जिससे वह बुरी तरह से ज मी हो गए। इस दौरान उसकी दुकान से 25 हजार नकदी व उसके गले से सोने की चैन भी गायब है।

एसडीपीओ विवेक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने क्रास मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

The post दुकानदार व सफाई कर्मियों में जम कर मारपीट appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply