ऊना, रोहित शर्मा। डी ए वी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल, ऊना के विद्यार्थियों ने इंजीनियरिंग की जेईई मेन्स की प्रतियोगी परीक्षा में बेहतरीन परिणाम देकर स्कूल व अभिभावको का नाम रोशन किया है । विद्यालय के होनहार छात्रों में दीपांशु ने 98 परसंटाइल, सन्नत ने 97.8 परसंटाइल, अक्षित कौशल ने 96परसंटाइल व अनमोल चौधरी ने 91.9 परसंटाइल पाकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है ।
छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय प्रधानाचार्य अतुल महाजन के प्रोत्साहन व शिक्षकों के हर संभव सहयोग व मेहनत को दिया है ।छात्रों की इस उपलब्धि से शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गई।
प्राचार्य अतुल महाजन ने छात्रों की सफलता के लिए उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की श्री महाजन ने अभिभावकों के सहयोग वह शिक्षकों के प्रयासों की भी सराहना की उन्होंने कहा कि विद्यालय छात्रों को शुरू से ही प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करना शुरु कर देता है ताकि वे प्रतिस्पर्धा के इस युग में स्वंय को सक्षम पाएं।इस अवसर का स्थानीय कमेटी के उपप्रधान बलविंदर सिंह ने छात्रों व अभिभावको को बधाई दी है।

The post डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का बढ़िया प्रदर्शन appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply