ऊना (रोहित शर्मा, सुशील पंडित)। डीसी संदीप कुमार ने बताया कि जिला ऊना के विभिन्न क्षेत्रों को जिला की हॉटस्पॉट क्षेत्रों की सूची से बाहर करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन से बाहर किए गए क्षेत्रों में अब तक के क्षेत्र शामिल हैं।
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि झलेड़ा के वार्ड नं० 5 में शाम होंड़ा, मैहतपुर के वार्ड नं० 1 में राजिंद्र जोशी के घर को, बसदेहड़ा के वार्ड नं० 4 में पवन भारदवाज़ के घर को, अप्पर बसाल के वार्ड नं० 4 में संदीप कुमार के घर और वेद प्रकाश के घर से कुलदीप के घर व वार्ड नं 5 में स्वर्ण सिंह के घर से महेश के घर, अप्पर कोटला कलां के वार्ड नं० 2 में हरदयाल सिंह के घर से पुष्पा देवी के घर, अजनोली के वार्ड 2 में अश्वनी राणा के घर, रायपुर के वार्ड नं० 4 में नितिन के घर, संतोषगढ़ के वार्ड नं० 2 में मोनिका देवी के घर, नंगल सलांगड़ी के वार्ड नं० 3 में रामदास के घर से शंकरी देवी के घर, ज़खेड़ा के वार्ड नं० 3 में कृष्ण कुमार के घर, कोटला कलां लोअर के वार्ड नं० 3 में शशि के घर से कुलदीप सिंह के घर, हरोली के वार्ड नं० 9 में मोहल्ला रोलियां में कुलदीप सिंह के घर से परमजीत के घर, अजोली के वार्ड नं० 6 में कुलदीप सिंह के घर, खानपुर के वार्ड नं० 1 में हेमराज के घर, बबेहड़ के वार्ड नं० 4 में रविंद्र के घर से कतना के घर तक और पंकज शर्मा के घर, संगनेई के वार्ड नंबर 1 में नीरज जसवाल के घर से राजेश के घर व मसतां शॉपिंग कंप्लैक्स एवं रिहायशी क्षेत्र को हॉटस्पॉट सूची से बाहर कर दिया गया है।

अब यहां कर्फ्यू में ढील दी जाएगी। उन्होंने बताया कि एक्टिव केस फाइंडिंग की प्रक्रिया 28 दिनों की अवधि तक जारी रहेगी और सभी को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशानिर्देशों जैसे निर्धारित सामाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग, नियमित अंतराल पर हाथों को धोना, सेनिटाइजर का प्रयोग करना इत्यादि की अनुपालना पूर्व की भांति सुनिश्चित करते रहना होगा।

The post जिला के 19 क्षेत्रों को किया हॉटस्पॉट सूची से बाहर appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply