1 मिनट 20 सैकेंड ने हिला दी जालन्धर की राजनीति..

जालंधर (अनिल वर्मा/वरुण)। राजनीति से जुड़े लोग समाज में अपनी साफ सुधरी छवि बनाए रखने के लिए कई तरह के प्रलोबनों से बचते रहते हैं मगर कुछ लोग इन प्रलोबनों का आसानी से शिकार होकर समाज में अपनी इज्जत तार तार करवा लेते हैें। जालन्धर से संंबंधित एक चर्चित कांग्रेसी नेता के बेहद करीबी की एक न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह सोशल साईट पर किसी न्यूड लडक़ी से लाईव चैट कर रहे हैं। यह वीडियो 1 मिनट 20 सैंकंड का है।

जिस लहजे से यह वीडियो दिखाई दे रही है उससे प्रतीत होता है कि लड़की और कांग्रेसी नेता विडियो काल कर रहे हैं। कांग्रेसी नेता स्वै-इच्छा से खुद को न्यू़ड कर रहा है और दूसरी तरफ लडक़ी भी न्यूड होकर कांग्रेसी नेता के सामने अश्लील हरकतें करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो वायरल होने से जालन्धर की राजनीति मेें बड़ा भूचाल आ गया है। जानकारी अनुसार विपक्ष इस मुद्दे को राजनीति रंगत देने की तैयारी कर रहा है।

इस मामले की पुष्टि करने के लिए जब उक्त काग्रेसी नेता जो पेशे से आर्किटैक्ट भी है से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उसे हनी ट्रैप में फंसाया गया है तथा फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी बना कर उसे यह सब करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से फंसाया गया है तथा ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है। इस मामले में कांग्रेसी नेता ने पुलिस कमिशनर को शिकायत भी दी है, जिसकी जांच अभी चल रही है। एनकांउटर न्यूज द्वारा अपनी गरिमा का ध्यान रखते हुए वह अश्लील वीडियो अपलोड नहीं किया जा रहा।

The post जालन्धर से चर्चित कांग्रेसी नेता के करीबी की न्यूड वीडियो वायरल appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply