[ad_1]
जालंधर :- जालंधर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।मिली जानकारी के मुताबिक सुबह पहले जिले में 85 मरीजों के पॉजिटिव और 3 मरीज़ों की मौत की खबर थी। दोपहर बाद कोरोना के 225 मरीज़ और पॉजिटिव मिले हैं। वीरवार को जालंधर में कोरोना के 310 नए केस सामने आए हैं। इसके अलावा 5 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

[ad_2]

Source link

One thought on “जालंधर में आज आए 310 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज…”
  1. जालंधर, जेएनएन। कोरोना ने वीरवार को पिछले पांच माह का रिकॉर्ड तोड़ दिया। जिले में पहली बार 310 लोगों को अपना शिकार बनाया और सात को मौत की नींद सुला दिया। यही नहीं जिले में पहली बार 353 मरीजों को कोविड केयर सेंटरों से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना किया गया।

    वीरवार को कोरोना नकोदर, फिल्लौर व शाहकोट के इलाके में भारी रहा। फिल्लौर में 24 लोगों को गिरफ्त में लिया, इनमें पुलिस अकादमी फिल्लौर के 14 मुलाजिम शामिल हैं। वहीं शाहकोट में 26 तथा नकोदर में 14 लोगों को कोरोना हुआ।

    इसके अलावा करतारपुर के एक होटल के दो, चेरिटेबल अस्पताल व सरकारी अस्पताल फिल्लौर का एक-एक, राजनीतिक दल के दो वरिष्ठ कार्यकर्ता, वॉल्व इंडस्ट्री व स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के तीन-तीन, एक इंडस्ट्री के दो यूनिटों के 11, दो ऑटो इंडस्ट्री के 14 स्टाफ के सदस्य भी कोरोना के मरीजों की सूची में शामिल हैं।

    मां को धमकाया : बेटी को जाल में फंसाउंगा, वाट्सएप मैसेज पढ़ डिप्रेशन में चली गई नाबालिगा
    मां को धमकाया : बेटी को जाल में फंसाउंगा, वाट्सएप मैसेज पढ़ डिप्रेशन में चली गई नाबालिगा
    यह भी पढ़ें
    सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि आज आए मरीजों में से 21 मरीज बाहरी जिलों से संबंधित हैं। जिले में 64599 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं और 66290 नेगेटिव पाए गए हैं। वीरवार को 723 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 843 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई और 804 की रिपोर्ट आना बाकी है।

    माइक्रो कंटेरनमेंट जोन

    नीट से तीन दिन पहले परीक्षा केंद्र में हुआ बदलाव, विद्यार्थी नए एडमिट कार्ड करें डाउनलोड
    नीट से तीन दिन पहले परीक्षा केंद्र में हुआ बदलाव, विद्यार्थी नए एडमिट कार्ड करें डाउनलोड
    यह भी पढ़ें
    रूरल जोन: रेलवे रोड नकोदर, अशोक विहार, नकोदर।

    अर्बन जोन: कस्तूरबा मोहल्ला, मोहल्ला नंबर 8, जालंधर कैंट, मोहल्ला नंबर 32, जालंधर कैंट, मोहल्ला नंबर 11, जालंधर कैंट, रियाजपुरा, पुराना विजय नगर, न्यू विजय नगर, गुरु नानकपुरा वेस्ट, मोहल्ला नंबर 10, जालंधर कैंट।

Leave a Reply