जालंधर (वरुण)। थाना डिविजन नंबर 1 के अंतर्गत गुरु अमरदास नगर में स्थित फ्लैट में रहने वाले स्पोर्टस विभाग के रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर हजारी लाल शर्मा के घर कुछ लोग तोड़फोड़ कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हमलावर महंगी गाड़ियों में आए और घर, गेट और दरवाजे के शीशे तोड़ दिए। इस घटना को लेकर हजारी लाल शर्मा ने थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस को शिकायत दे दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में हजारी लाल शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके बेटे को गाड़ी वाले ने टक्कर मार दी थी। जब विरोध किया तो उसने वहां पर एक निर्माणाधीन इमारत से कस्सी उठाकर मार दी। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी।

यही रंजिश रखते हुए उक्त लोग शनिवार दोपहर को महंगी गाड़ियों में आए और उनके घर पर हमला कर दिया। जब लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर वहां से भाग निकले। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना संबंधी जांच की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा चैक करवाए जा रहे हैं और जांच में जो सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

The post जालंधरः रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर के घर में तोड़फोड़…. appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply