[ad_1]

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आज सुबह पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है और इसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मूः कल स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले आज जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है. आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के नौगाम में पुलिस पार्टी पर हमला किया है जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और एक जवान घायल है. सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. फिलहाल आतंकियों का पता नहीं चला है लेकिन सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

खबर मिली है कि आतंकियों ने आज सुबह नौगाम बाईपास पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए और इनमें से दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

बता दें कि बीती 12 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. मारे गए आतंकी की पहचान हिजबुल मुजाहिद्दीन (एचएम) के शीर्ष कमांडर आजाद ललहारी के रूप में हुई थी. इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान शहीद हो गया.

9 अगस्त को पाकिस्तान ने तोड़ा था सीज़फायर

बीती 9 अगस्त को पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के शाहपुर, किरनी और कृष्णाघाटी में बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों पर फायरिंग की थी. पाकिस्तानी सेना ने हल्के हथियारों और मोर्टार से भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था.

[ad_2]

Source link