नाहन/सुशील पंडित: कोरोना महामारी के विरुद्ध समूचे विश्व में लडाई लडी जा रही है तथा इस मानव के दुश्मन को हराने के लिए एकजुट होकर सहयोग की अपेक्षा की जाती है। हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की एक बस नंबर एचपी18-4683, जोकि दिनांक 12-09-2020 को ग्राम घाटों से नाहन के लिए प्रात 6 बजे चली थी तथा ग्राम बडग से एक व्यक्ति ने नाहन को लिए उक्त बस में सफर किया । नाहन पहुंचने पर उक्त व्यक्ति मेडिकल कॉलेज नाहन में कोरोना पाजिटिव पाया गया।

दिनांक 12-09-2020 को हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस नम्बर एचपी-18-4683 में घाटो से माहन के लिए सफर करने वाले समस्त व्यक्ति तथा जो उक्त संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये हो, वह स्वयं जिला प्रशासन का सहयोग करे तथा आगे आकर अपनी पहचान जिला प्रशासन को बताऐं ताकि आपकी व समाज के अन्य लोगों की जान बचाई जा सकी इसके अतिरिक्त यदि किसी व्यक्ति को खांसी सर्दी व बुखार के लक्षण पाये जाते है तुरन्त स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी हेतु दूरभाष न० 7826556040, पर सम्पर्क करे।

The post घाटों से नाहन आने वाले HRTC यात्रियों को अलर्ट, एक यात्री पॉजिटिव पाया गया है appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply