जालंधर/अनिल वर्मा/वरुण अग्रवाल। नगर निगम कर्मचारियों में आज सारा दिन कोरोना रिपोर्ट को लेकर काफी असंमजस की स्थिति बनी रही। आज सुबह यहां तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट पोस्टिव आने से पूरे निगम प्रशासन में डर का माहौल कायम हो गया। पोस्टिव आए मरीजों में बिल्डिंग इंस्पैक्टर अरुण खन्ना, कमलभान, जगदीश शामिल हैं। आज सुबह कमलभान तथा अरुण खन्ना दोनो ही रूटीन की तरह काम पर आए मगर जैसे ही इनके मोबाईल पर कोरोना पोस्टिव होने की रिपोर्ट आई तो तीनों छुट्टी लेकर घर चले गए।

बतां दें कि कोरोना टैस्ट देने के बावजूद कई अधिकारी तबीयत खराब होने के बाद भी दफ्तर आते रहे और अधिकारियों के संपर्क में भी रहे। अब रिपोर्ट पोस्टिव आने के बाद उन अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए हैं जिनके संपर्क में यह तीनों आए थे।

देरशाम तक पूरे जालन्धर में कुल 203 कोरोना पोस्टिव मरीजों की पुष्टि हुई है जिनमें नगर निगम तथा पंजाब रोडवेज के कई अधिकारी शामिल हैं। नगर निगम कमिशनर करणेश शर्मा ने कहा कि शनिवार तथा रविवार को सभी विभागों को सेनिटाईज करवा कर बंद कर दिया जाएगा तथा पुन: सोमवार को दफ्तर खोले जाएगे। सभी अधिकारियों को कहा कि अगर किसी की तबीयत खराब है तो वह दफ्तर न ही आए अन्यथा बाकी स्टाफ भी चपेट में आ सकता है।

बतां दें कि बिल्डिंग इंस्पैक्टर पूजा एटीपी रविंदर ड्राफ्ट्समैन जसपाल, एटीपी विनोद. बिल्डिंग इंस्पैक्टर पाल परनीत पहले ही तबीयत खराब होने के चलते छुट्टी पर हैं आज बिल्डिंग विभाग के तीन ओर कर्मचारी पोस्टिव आ गए हैं। बाकियों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

The post कोरोना वायरस की चपेट में आई बिल्डिंग ब्रांच, संपर्क में आए अधिकारियों के हाथ पांव फूले.. appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply