कोरोना की चपेट में आए ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर

नई दिल्ली। दुनियाभर में आए दिन लोग कोरोना वायरस महामारी का शिकार हो रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाएं हैं। हाल ही खबर सामने आई है कि टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्टर संजय गगनानी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। संजय ने रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

संजय गगनानी टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी मलहोत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं। संजय ने अपने एक फैन की पोस्ट शेयर की है जिसे एक्टर की मंगेतर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ संजय ने लिखा, ‘मैं बचपन से लड़ रहा हूं। मैं सर्वाइवर नहीं हूं, मैं वाॅरियर हूं। लड़कर जल्द ही वापिस आऊंगा।’

मिली जानकारी के मुताबिक संजय के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया जाएगा और तीन दिन बाद दोबारा से इसका शूटिंग शुरू की जाएगी।

The post कोरोना की चपेट में आए ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

news