पानीपत: औद्योगिक नगरी पानीपत पूरी तरह से अपराधिक नगरी में तब्दील होती नजर आ रही है लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। ताजा मामला पानीपत के वार्ड 19 की जगजीवन राम कॉलोनी से सामने आया है जहां एक 19 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया और 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि कूड़े करकट पर विवाद को लेकर उसके भाई का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया और उसके भाई पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया, जिसके बाद उसे शहर के निजी अस्पतालों में लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि के आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, वहीं परिजनों की मांग है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

The post कूड़े को लेकर हुआ विवाद, तेजधार हथियार से 19 साल के युवक की हत्या appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply