कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

ऊना/ सुशील पंडित/रोहित शर्माः ऊना मुख्यालय के अंतर्गत आते मैहतपुर चौक में एक कार ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान राजेंद्र कौशल पुत्र ओंकार कौशल निवासी लोअर देहलां के रूप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और युवक का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेंद्र कौशल निवासी लोअर देहलां बीती रात 10:00 बजे मैहतपुर चौक से गुजर रहा था कि ऊना की तरफ से आ रही सफेद रंग की कार ने उसे टक्कर मार दी और कार मैहतपुर- वदसेहडा मार्ग की और चली गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार राजेंद्र कौशल की मृत्यु हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी इंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार संख्या (एचपी 20 जी 1147) को पकड़ लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

The post कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

news