धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसे के बाद बहुत ही मार्मिक तस्वीरें सामने आई हैं। यहां एक सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत हो गई। परिजन एक घंटे तक शव लिपट कर बिलखते रहे और भीड़ आरोपी कार चालक को पीटती रही। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक, कांगड़ा के बैजनाथ के मझेरना गांव का 32 साल का गुलशन कुमार दूसरे गांव सुंगल से परिजनों के साथ घर वापस आ रहे थे। उसी वक़्त पढियारखर के समीप बैजनाथ की ओर से आ रही आल्टो कार ने गुलशन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते युवक हवा में उछलकर सड़क पर गिर गया और फिर घिसटते हुये अपनी रफ़्तार के साथ आ रहे एक ट्रक के अगले पहियों से जा टकराया। ट्रक चालक कुछ समझ पाता और पहियों को जाम करता तब तक ट्रक के अगले पहिये गुलशन के ऊपर चढ़ चुके थे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार एक अन्य युवक बाल बाल बच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पंचरूखी थाना पुलिस टीम ने थाना प्रभारी राजमल की अगुवाई में मौके का मुआयना किया तो ट्रक चालक मौके से फ़रार था। हालांकि, बाद में उसने सरेंडर कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस ने बुरी तरह से कुचले जा चुके गुलशन कुमार के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

मौका ए वारदात पर स्थिति उस वक़्त बहुत गम्भीर हो गई जब गुलशन के परिजन मौके पर पहुंचकर कर अपने लाड़ले के शव के साथ लिपटकर घण्टों बिलखते रहे, जबकि भीड़ ऑल्टो कार चालक को पीटती रही, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जब मौके की स्थिति पर काबू पाया तो उसके बाद ऑल्टो कार चालक भीड़ के हाथों से बचाकर टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया, ताकि वहां उसकी मरहम पट्टी के साथ मेडिकल करवाया जा सके कि कहीं वो नशे में तो नहीं था।

फ़िलहाल, पुलिस ने घटनास्थल के तमाम सबूतों और साक्ष्यों को जुटाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को भी काबू में कर लिया है।

The post कांगड़ा में सड़क हादसा: शव से लिपट रोते रहे परिजन, आरोपी कार चालक को पीटते रहे लोग appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply