मुम्बई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को पहली बार कोरोना काल में जनता के सामने आए। इस दौरान उद्धव ने कहा कि आज मैं राजनीति की बात नहीं करूंगा। उद्धव ने कहा कि अभी कोरोना संकट खत्म नहीं हुआ है बल्कि बढ़ता जा रहा है लेकिन महाराष्ट्र में इतने खराब हालात नहीं है जितने दिखाए जा रहे हैं। सीएम ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र का नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है, इसका जवाब मैं बाद में दूंगा क्योंकि आज राजनीति पर बात नहीं होगी।

उद्धव ने कहा कि मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझा जाए। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन हुआ। उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने इस दौरान काफी सहयोग किया। उद्धव ठाकरे ने कहा कि सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। कुछ हम उठाएंगे, कुछ आप उठाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 सितंबर से हम ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ नाम की एक मुहिम शुरू करने जा रहे हैं। हमारी कोशिश यह रहेगी की आने वाले दिनों में हर घर में जाकर स्वास्थ्य की जानकारी ली जाएगी। इसके लिए मुझे सभी विधायकों और सांसदों की जरूरत होगी। बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच विवाद चल रहा है।

The post कंगना विवाद के बीच जनता के सामने आए उद्धव ठाकरे, कहा….. appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply