सुंशांत राजपूत के हत्यारों की जल्द पकड़ने की रखी मांग

महाराष्ट्र में लगाया जाए राज्यपाल शासन

बद्दी/सचिन बैंसल। राजूपत समाज की बद्दी इकाई ने भाजपा युवा मोरचा के जिला महामंत्री संजीव ठाकुर के नेतृत्व में कंगना रनौत का मुंबई में आफिस तोडऩे के विरोध में बद्दी में प्रदर्शन किया। साथ ही इकाई के पदाधिकारियों ने सुशांत राजपूत के हत्यारों को सलाखों के पीछे करने की भी मांग उठाई।

बद्दी के वार्ड नंबर एक में पानी की टैंकी के समीप राजपूत समाज के ईश्वर ठाकुर, डीआर चंदेल, शिव क ुमार, बलविंद्र ठाकुर, हरनेक ठाकुर, भगत राम ठाकुर, आज्ञा राम ठाकुर, ललित ठाकुर, संजीव ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, राकेश ठाकुर, अजय ठाकुर, मिठू ठाकुर, सचिन ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, धर्मेंद्र ठाकुर, सुशील ठाकुर सोहन ठाकुर, भगाराम, पंकज ठाकुर, ऋषि ठाकुर, सुनील ठाकुर, धमेंद्र ठाकुर, राकेश ठाकुर, बलविंद्र कुमार, गौतम ठाकुर, जसविंद्र ठाकुर, प्रवीण ठाकुर, मान सिंह मेहता, रमेश ठाकुर, कर्म सिंह, पवन सिंह, रविंद्र ठाकुर, नरेश मेहता, सतपाल ठाकुर, रमेश ठाकुर समेत दर्जनों लोग एकत्रित हुए। यहां पर सभी ने अपने हाथों में कंगना के समर्थन में बैनर लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने महाराष्ट्र में राज्य पाल शासन लगाने की मांग की है।

इस मौके पर राजपूत कल्याण बोर्ड के सदस्य डीआर चंदेल ने कहा कि कंगना रणावत के महाराष्ट्र सरकार ने जो किया है वह निंदनीय है। राजपूत समाज उसके विरोध करता है। हरनेक ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार कंगना का घर वैद्य होते हुए भी उसे तोड़ दिया गया है तथा उसके जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। राजपूत समाज कंगना के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रिंयका का बाड्रा का मकान भी तोड़ जाए। राजपूत समाज ने महाराष्ट्र में राज्यपाल शासन लगाने की मांग की है।

भाजपा युवा मोरचा के जिला महामंत्री संजीव ठाकुर ने सुशांत राजपूत के हत्यारों को सलाखों के पीछे डालने की केंद्र सरकार से मांग की है।

The post कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतरे राजपूत समाज के पदाधिकारी appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply