[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने बीएमसी, शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का कंगना को सुरक्षा देने के लिए आभार व्यक्त किया है.

बीएमसी, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद में उनकी मां आशा रनौत उनके साथ खड़ी हैं. अब वह भी शिवसेना पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार ने उनकी बेटी के साथ गलत किया है. कंगना सच बोल रही थी. पूरा देश उसके साथ हैं. महाराष्ट्र सरकार ने उनकी बेटी को गलत किया है. उसकी मेहनत की कमाई को बर्बाद किया है. कंगना ने सही स्टैंड लिया है.

कंगना रनौत की मां ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर उनकी बेटी ने कोई भी गलत बात करती, तो देश की जनता उसके साथ नहीं होती. यह बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है. महाराष्ट्र सरकार ने मेरी बेटी के साथ अन्याय कर रही हैं. उन्होंने कहा कि क्यों छोटी से बेटी के साथ वे अन्याय करते हैं? ये कैसी सरकार है? ये कैसी शिवसेना है? मेरी बेटी के 15 साल के सपने को तोड़ा. उसकी मेहनत की कमाई थी. मेरी बेटी पर इतना अत्याचार हो रहा है.

अमित शाह का धन्यवाद

इसके अलावा, आशा रनौत ने कहा कि वह अमित शाह, हिमाच प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने कंगना को सुरक्षा दी. इन लोगों का क्या भरोसा, जिन्होंने घर मकान तोड़ दिया. उन्होंने संजय राउत पर निशाना साधा कहा कि उनकी बेटी को गंदी बात कही. उनकी बेटी ने तो कोई गलत बात नहीं की थी. बस सच्ची बात कही. वह किसी ने नहीं डरेगी. बीएमसी ने उनके साथ गलत किया.

कांग्रेस पर हमला

आशा रनौत ने कहा, ” हमें अपनी बेटी पर गर्व है. वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है. हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं. हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. यहां सब जानते हैं. इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी. केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी. हम उनका आभार व्यक्त करते हैं.” उन्होंने यह भी कि कंगना के दादा कांग्रेस विधायक भी रहे हैं. कांग्रेसी परिवार होने के बाद भी कांग्रेस ने उनकी मदद नहीं की. बीजेपी ने मदद की.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply