इस टीवी एक्टर का परिवार कोरोना पॉज़िटिव

मुंबई. टीवी अभिनेता नमिश तनेजा (Namish Taneja) ने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है और वह घर पर होम आइसोलेशन में रहेंगे. लेकिन उनके परिवार के दूसरे लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्‍टर ने लिखा, “आप सब कैसे हैं. मुझे भरोसा है कि आप सभी का स्वास्‍थ्य बेहतर होगा. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे माता-पिता, बहन और चचेरे भाई (जो हमारे साथ ही रहते थे) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जबकि मेरी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि मैं पूरी तरह से होम आइसोलेशन में हूं. मैं आप सभी को अग्र‌िम में धन्यवाद करना चाहता हूं. कृपया आप सभी भी सुरक्षित रहें और खुद का और अपनों का खयाल रखें.”

हाल ही में अपनी जान की परवाह किए नमिश ने कुछ ऐसा किया जिससे उनकी काफी वाहवाही हुई. टीवी शो ‘मैं मायके चली जाउंगी’ के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर नमिश तनेजा को असल जिंदगी में हीरो बनने का मौका मिल गया. यूं कहिए कि अगर वह सही समय पर अलर्ट ना होते तो बड़ा हादसा हो सकता था. नमिश ने न केवल अपनी बल्कि कोस्टार नीलू वाघेला की जान भी बचाई.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की यूनिट उस सीन की शूटिंग कर रही थी, जहां गुंडे सत्या देवी (नीलू वाघेला) को मारने के लिए उनकी व्हील चेयर को ट्रक के आगे धक्का दे देते हैं. हालांकि कुछ टेक्निकल वजहों से व्हील चेयर को धक्का देने का काम नमिश को मिला, लेकिन जैसे ही ट्रक स्टार्ट हुआ नमिश को एहसास हुआ है कि ट्रक अपना बैलेंस खो चुका है ये देखकर नमिश ने तुरंत आगे बढ़ते हुए व्हील चेयर को ट्रक के रास्ते से हटाया. यहां नमिश की सूझबूझ ने एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

The post इस टीवी एक्टर का परिवार कोरोना पॉज़िटिव appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply