भोपाल। भोपाल में एक 23 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विक्रम अहिरवार यहां पर बीडीए कॉलोनी, अवधपुरी में किराए के मकान में रहता था। सुसाइड करने से पहले उसने परिवार के सभी सदस्यों को एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। वीडियो में माता-पिता और भाई-बहन को इमोजी से दिखाया और आखिरी में लिखा- आई लव माइ फैमिली। इतना ही नहीं आत्महत्या से पहले उसने सभी को फोन कर हालचाल भी पूछा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है छात्र किसी मानसिक दबाव से गुजर रहा था। इसलिए उसने ये कदम उठाया. फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। व्रिकम बीकॉम का अंतिम वर्ष का छात्र था और गुजारा करने के लिए चौकीदारी भी करता था।

बताया जा रहा है कि मृतक विक्रम ने नौकरी के लिए प्रवेश परीक्षा दी थी। जिसमें वो सफल नहीं हो सकता था। जिसकी वजह से वो परेशान रहता था। पड़ोस के लोगों का कहना है कि सुबह उसके कमरे से कुछ बदबू आ रही थी अंदर झांककर देखा वो फंसे झूल रहा था।

पुलिस ने विक्रम का मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि विक्रम ने 12 सितंबर को ही खुदकुशी कर ली होगी। क्योंकि उसने रात करीब 12:49 बजे अपने परिजनों को वीडियो भेजा था।

The post आई लव माइ फैमिली बोलकर फंदे से झूल गया छात्र… appeared first on Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News- Encounter India.

Leave a Reply